रामलीला मंचन के उद्घाटन कार्यक्रम मे बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सोहन लाल खंडेलवाल

Uk live
1

 रिपोर्टिंग : सत्य प्रकाश  ढौंडियाल 

घनसाली : चमियाला गांव में आयोजित बालगंगा समिति के द्वारा सोहन लाल खंडेलवाल को रामलीला मंचन के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बुलाकर सत्कार और सम्मान और स्वागत किया गया।

चमियाला ग्राम में बालगंगा समिति द्वारा आयोजित रामलीला के  शुभारंभ पर मुख्य अतिथि के रूप में  सोहनलाल खंडेलवाल ने शिरकत की. 

 कार्यक्रम का शुभारंभ रिबन काटकर उनके द्वारा किया गया उन्होंने बताया कि मुझे रामलीला कार्यक्रम में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. 

समिति के अध्यक्ष केसर सिंह,  संस्थापक एस रतूड़ी,  एवं घनसाली विधानसभा के प्रतिष्ठित व्यापारी एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य  गोविंद सिंह राणा  के द्वारा बीजेपी जिला उपाध्यक्ष सोहन लाल खंडेलवाल का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया.  उन्होंनेअपने संबोधन में कहा कि  श्री भगवान राम हमारी लोक संस्कृति के मूल स्रोत रहे हैं उनके द्वारा हमारे जीवन में कई महान प्रेरणा मिलती है राम हर एक इंसान में वास करता है और आज भी हमारे जन जन पुरुषोत्तम राम का गुणगान अपने दिलों से करते हैं इस प्रकार की हमारी वैदिक और दैविक लोक संस्कृति को जो लोग जीवित रखते हैं उनके लिए हृदय से उन्होंने आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया. 


 उन्होंने अपने संबोधन में  यह भी व्यक्त किया कि मैं एक सेवक की तरह इस विधानसभा में कार्य कर रहा हूं जिस तरह पुरुषोत्तम राम ने अपनी प्रजा की सेवा की प्रजा के सुख दुख में अपने को संजीव पाया इसी प्रकार  मै भी क्षेत्रीय जनता का सेवा भाव और कर्तव्यनिष्ठा से आशीर्वाद एवं स्नेह प्यार एवं सेवा करने का अवसर मिला  तो आगामी अगले साल रामलीला इसी स्थान पर भव्य रूप में मनाई जाएगी  उन्होंने मंदिर समिति के आयोजकों, पदाधिकारियों का एवं उपस्थित जनता का हृदय से आभार प्रकट किया।

Uklive द्वारा चुनाव लड़ने के बारे मे पूछने पर उन्होंने कहा कि मुझे लगातार क्षेत्र में लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

1टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !