प्रशासन द्वारा यमनोत्री मार्ग को पुनः सुचारित कर दिया गया. बड़े वाहनों की आवाजाही शुरू की गई

Uk live
1

रिपोर्ट : वीरेंद्र नेगी 




उत्तरकाशी : यमुनोत्री नेशनल हाइवे यातायात के लिए सुचारू हो गया है। गौरतलब है कि रानाचट्टी के पास भू-धसाव के कारण सड़क मार्ग अवरूद्ध हो गया था। जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला ने बताया कि नेशनल हाइवे छोटे- बड़े वाहनों के लिए सुचारू हो गया है। तथा सड़क मार्ग को गड्ढा मुक्त बनाने के निर्देश दिए है। इस दिशा में कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है। चारधाम यात्रा मार्ग पर पुलिस प्रशासन को यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के निर्देश दिए गए है।

       

यंहा एक तरफ यात्री परेशान दिख रहे थे. वंही प्रशासन द्वारा यमनोत्री मार्ग को पुनः सुचारित कर दिया गया है. अब यात्री भी राहत महसूस करते दिख रहे है.

एक टिप्पणी भेजें

1टिप्पणियाँ

  1. चार धाम यात्रा प्रतिवर्ष शुरु होती है और चारों धाम मे लाखों की संख्या में श्रद्धालु प्रतिवर्ष इन धाम में के लिए आते हैं लेकिन यहां आ रहे लाखों श्रद्धालुओं को आज भी अनेकों प्रकार के कष्ट का सामना करना पड़ रहा है जिन सभी धाम मे सबसे सबसे बुरे हाल यमुनोत्री धाम के हैं यहां के राष्ट्रीय राजमार्ग के बहुत बुरे हाल है शासन प्रशासन की नींद भी तब खोलती है जब यात्रा सीजन शुरू होता है उसी समय लीपा पोती का काम किया जाता है जबकि समय के रहते इन राष्ट्रीय राजमार्ग को दुरस्त किया जा सकता था लेकिन आज तक ऐसा देखने में नहीं मिला जिसके चलते श्रद्धालुओं की बात की जाए या चार धाम से जुड़े व्यवसायिक कर्मियों की बात की जाए सभी को शासन प्रशासन की लापरवाही के कारण काफी कष्ट का सामना करना पड़ रहा है शासन प्रशास सरकार को सख्त से सख्त कदम उठाने होंगे और राष्ट्रीय राजमार्ग के हालत तत्काल सुधारने होंगे तभी जाकर कुछ हो सकता है नहीं तो आने वाले समय में सरकार को यहां से काफी नुकसान उठाना पढ़ सकता है और वर्तमान समय में इनके चलते उठाया भी है अभी भी सरकार यदि अपने इन हरकतों से बाज नहीं आती है तो आने वाले समय मैं सरकार के सामने इसके परिणाम काफी गंभीर हो सकते हैं

    जवाब देंहटाएं
एक टिप्पणी भेजें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !