चारधाम यात्रा के बीच नशा तस्करों पर उत्तरकाशी पुलिस की पैनी नजर, 10.07 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 1 युवक गिरफ्तार।

Uk live
0

 वीरेंद्र सिंह नेगी 


उत्तरकाशी : चारधाम यात्रा मे पुलिस ब्यवस्था को देखते हुये कुछ नशे के सौदागर मौका भुनाने की  फिराक में हैं।

 पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी द्वारा ऐसे अवैध नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिये यात्रा ड्यूटी के अतिरिक्त अवैध नशे के कारोबार व संदिग्ध गतिविधियों की रोकथाम हेतु पुलिस टीमों को लगातार सक्रिय कर रखा है, इसी क्रम में पुलिस उपाधीक्षक बड़कोट सुरेन्द्र सिंह भण्डारी के निकट पर्यवेक्षण में थाना बडकोट पुलिस व एसओजी की टीम द्वारा नशे की अवैध तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। 



प्रभारी निरीक्षक बड़कोट सन्तोष सिंह कुंवर एवं एसओजी प्रभारी प्रकाश राणा के नेतृत्व में पुलिस व एसओजी की टीम द्वारा कल रात्रि को जाल बुनते हुये बड़कोट क्षेत्रान्तर्गत स्थान पौंटी पुल बडकोट के समीप चैकिंग अभियान के दौरान गुड्डू नामक एक युवक को अवैध स्मैक की तस्करी करते हुये गिरफ्तार किया गया। युवक के  कब्जे से 10.07 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गयी। युवक स्मैक को विकासनगर क्षेत्र से खरीदकर ला रहा था, जिसे वह अच्छे  मुनाफे के लिये जानकीचट्टी की तरफ बेचनें की फिराक मे था। 




बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर उक्त तस्कर के विरुद्ध थाना बड़कोट पर 8/21 NDPS Act के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। 



एस0पी0 उत्तरकाशी द्वारा बताया गया कि ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन-2025 व मुहिम उदयन के अंतर्गत उत्तरकाशी पुलिस नशा तस्करों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। चारधाम यात्रा की आड़ में कुछ अवैध नशे के कारोबारी मौके का फायदा उठाने की फिराक मे हैं, ऐसे कारोबारियों पर शिंकजा कसने के लिए जनपद पुलिस, एसओजी व एएनटीएफ की टीम को एक्टिव मोड़ पर रखा गया है, सरल एवं सुरक्षित यात्रा के साथ अवैध नशे के सौदागरों पर पुलिस की पैनी नजर बनाई हुयी है

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !